manjurajpatrika

'आप' ने गुजरात चुनावों के लिए 11 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी ने राजकोट (पश्चिम) सहित गुजरात में 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची घोषित कर दी. पार्...

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी ने राजकोट (पश्चिम) सहित गुजरात में 11 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची घोषित कर दी. पार्टी ने कहा कि वह ऐसी सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी, जहां वह कमजोर है. राजकोट (पश्चिम) का प्रतिनिधित्व मुख्यमंत्री विजय रूपानी कर रहे हैं. 'आप' इस सीट से कारोबारी राजेश भट को उतार रही है.

182 सीटें हैं गुजरात विधानसभा में

दिल्ली के मंत्री और 'आप' के गुजरात चुनाव प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति में नामों को अंतिम रूप दिया गया. गुजरात में कुल 182 विधानसभा सीटें हैं. चुनाव कार्यक्रम की अभी घोषणा नहीं हुई है. 'आप' ने जिन निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है, उनमें अनिल वर्मा (बापूनगर), रमेश पटेल (उंझा), राजेश भट (राजकोट पश्चिम), जे जे मेवाड़ा (दानिलिमडा), निमीशा खूंट (गोंडल), एम डी मंजरिया (लाठी), अर्जुन राठवा (छोटा उदयपुर), राजेंद्र पटेल (पाडरा), हनीफ जमादार (करजान), राजीव पांडे (परडी) और राम धादूक (कामरेज) का नाम है.

राय ने कहा, हम भाजपा से गुजरात को छुटकारा दिलाने के संकल्प के साथ यह चुनाव लड़ेंगे. हमने पहले कहा था कि हम चुनिंदा सीटों पर भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे. हम सत्तारूढ़ पार्टी से सीधा मुकाबला चाहते हैं और जहां भी हम कमजोर हैं और वोटों के बंटने की जहां आशंका होगी वहां से नहीं लड़ेंगे.

NDTv
Reactions: 

Related

State News 994622996931714763

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item