manjurajpatrika

दिल्ली: चलती स्कूल बस में लगी आग, बाल-बाल बची 30 बच्चों की जान

दिल्ली के धौलाकुंआ इलाके में आज एक बड़ी घटना घटी. एक बस में आग लग गई जिसमें स्कूली बच्चे सवार थे. गनीमत यह रही कि सभी बच्चे हादसे से सुरक...

दिल्ली के धौलाकुंआ इलाके में आज एक बड़ी घटना घटी. एक बस में आग लग गई जिसमें स्कूली बच्चे सवार थे. गनीमत यह रही कि सभी बच्चे हादसे से सुरक्षित निकल आए. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना घटी, बस में तीस बच्चे सवार थे जिन्हें वक्त रहते निकाल लिया गया.
ड्राइवर और उसके सहायक ने बेहद सूझबूझ से काम लिया जिसके कारण सभी को बचाया जा सका. आग की सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग को बुझा दिया. चूंकि ये इलाका बेहद ट्रैफिक वाला है, ऐसे में ट्रैफिक पुलिक ने भी मोर्चा संभाल लिया.
हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर बस में आग कैसे लगी. हादसे के वक्त वहां से गुजर रहे राहगीरों ने भी मदद की और सभी बच्चे सुरक्षित बचाए जा सके. खबर के मुताबिक बस केंद्रीय विद्यालय की है. काफी देर तक बस धू-धू कर जलती रही.
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आग किस कदर भयंकर थी. सभी लोगों ने अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई और इसी वजह से 30 बच्चों की जिंदगियां बच गईं. हालांकि अभी भी यह जांच का विषय है कि आग आखिर कैसे लगी.
Reactions: 

Related

State News 3850823142404598450

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item