manjurajpatrika

J&K: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, सेना के लिए ढुलाई करने वाले कुली की मौत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के कमालकोट सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में सेना के लिए ढुलाई का काम करने ...

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के कमालकोट सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में सेना के लिए ढुलाई का काम करने वाले अब्बास की मौत हो गई. सेना के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘कमालकोट इलाके में एलओसी के पास पाकिस्तानी सेना की तरफ से बिना किसी उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया गया. ’’ अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान सेना की अंधाधुंध गोलीबारी में सेना के लिए ढुलाई का काम करने वाला एक असैन्य व्यक्ति मारा गया.

अधिकारी ने कहा कि भारतीय सैन्यकर्मियों ने सीजफायर के उल्लंघन का करारा जवाब दिया. बहरहाल, सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी गोलीबारी में एक लड़की भी घायल हो गई. उसे उपचार के लिए उरी के एक अस्पताल ले जाया गया. पाकिस्तान की ओर से इस साल संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. अब तक पाकिस्तान की तरफ से 600 बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है.

इससे पहले, 12 अक्तूबर को पाकिस्तानी सेना के सीजफायर के उल्लंघन की घटना और पुंछ जिले में एलओसी के पास अग्रिम इलाके में गोलाबारी में सेना का एक जवान और ढुलाई का काम करने वाला एक व्यक्ति मारा गया और छह अन्य घायल हो गए थे.

Reactions: 

Related

World News 6401085474699927893

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item