manjurajpatrika

गोहत्या विरोधी बीजेपी ने कहा, 'मेघालय में गोमांस पर कोई प्रतिबंध नहीं'

शिलॉंग:  बीजेपी ने बीते दिन कहा कि मेघालय में गोमांस पर प्रतिबंध नहीं होगा, आरोप लगाया कि कांग्रेस अगले वर्ष होने वाले चुनाव से पहले राज...

शिलॉंग: बीजेपी ने बीते दिन कहा कि मेघालय में गोमांस पर प्रतिबंध नहीं होगा, आरोप लगाया कि कांग्रेस अगले वर्ष होने वाले चुनाव से पहले राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए इस मुद्दे पर लोगों को ‘‘गुमराह’’ कर रही है.
राज्य बीजेपी के अध्यक्ष शिबुन लिंगदोह ने कहा कि केंद्र ने मेघालय में गोमांस पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि 23 मई की अधिसूचना में पशु बाजारों को नियमित किए जाने की बात है जिसमें पशु बाजारों के कामकाज और व्यापार के लिए लाए जाने वाले पशुओं के साथ व्यवहार की बात है.
बीजेपी प्रवक्ता जे.ए. लिंगदोह ने बयान जारी कर कहा कि ”पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि पूर्वोत्तर राज्यों में इसे (गोमांस) लागू नहीं किया जाएगा. पशुधन राज्य का मामला है. इस पर राज्यों को निर्णय करना है.’’
उन्होंने कहा कि राज्य में गोमांस प्रतिबंध लागू नहीं होगा. उन्होंने कहा कि गोमांस पर प्रतिबंध लगाना न तो अच्छी आर्थिक पहल है न ही संविधान सम्मत है.
आपको बता दें कि बीजेपी देशभर में गोहत्या के विरोध में आवाज़ बुलंद करती रही है. जबकि देशभर में गौहत्या के विरोझ कई जगह हिंसाएं भी देखने मिली है.
Reactions: 

Related

State News 5683136469093007

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item