manjurajpatrika

गाजीपुर: RSS के ब्लॉक प्रभारी की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

ये घटना आज सुबह सात बजे की है. जब बाइक सवार बदमाशों ने राजेश मिश्रा को थाना करंडा के ब्राम्हण पूरा गांव में एक दुकान पर गोली मार दी. उन्हें...

ये घटना आज सुबह सात बजे की है. जब बाइक सवार बदमाशों ने राजेश मिश्रा को थाना करंडा के ब्राम्हण पूरा गांव में एक दुकान पर गोली मार दी. उन्हें बचाने की कोशिश की गई, जिसमें उनके छोटे भाई अमितेश को भी गोली लगी.
गाजीपुर: पूर्वी यूपी के गाजीपुर में आरएसएस के ब्लॉक प्रभारी और पत्रकार राजेश मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. राजेश मिश्रा को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी.

ये घटना आज सुबह सात बजे की है. जब बाइक सवार बदमाशों ने राजेश मिश्रा को थाना करंडा के ब्राम्हण पूरा गांव में एक दुकान पर गोली मार दी. उन्हें बचाने की कोशिश की गई, जिसमें उनके छोटे भाई अमितेश को भी गोली लगी. अमित को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया है.

इस घटना के बाद कानून व्यवस्था नहीं संभलने को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार निशाने पर आ गई है. पीड़ित के भाई गप्पू मिश्रा का कहना है कि घटना सुबह 7:00 बजे हुई थी और घटना के एक घंटे बाद भी पुलिस का कोई जिम्मेदार अधिकारी घटनास्थल या जिला अस्पताल नहीं पहुंचा. उनका कहना है कि इतना ही नहीं राजेश जिस पार्टी भारतीय जनता पार्टी और RSS के लिए काम करता थे उस पार्टी के एक अदना सा कार्यकर्ता भी घटनास्थल या जिला अस्पताल में नहीं आया.

कौन थे राजेश मिश्रा?

थाना करंडा के ब्राम्हण पूरा गांव के रहने वाले राजेश मिश्रा आरएसएस कार्यकर्ता के साथ-साथ पत्रकार थे और एक हिंदी दैनिक के क्षेत्रीय संवाददाता थे. राजेश मिश्रा के करंडा ब्लाक के ओटीजी प्रभारी थे. राजेश ने बालू खनन माफिया के खिलाफ रिपोर्ट लिखें थी, ऐसे में खनन माफिया से उनकी खटपट थी.
Reactions: 

Related

Uttar Pradesh 4560817391232864197

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item