manjurajpatrika

'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' के विजेता बने अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' के ग्रैंड फिनाले में अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य को इस सीजन का ...

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' के ग्रैंड फिनाले में अंजलि गायकवाड़ और श्रेयान भट्टाचार्य को इस सीजन का विजेता चुना गया है. करीब 10 महीनों के सफर के बाद अंजलि और श्रेयान मशहूर रिएलिटी शो का खिताब जीतने में कामयाब रहे.

फिनाले में पश्चिम बंगाल के श्रेयान और महाराष्ट्र की अंजलि को बराबर वोट मिले, इसलिए दोनों कंटेस्टेंट को इस सीजन का संयुक्त विजेता चुना गया. इस सीजन के दोनों विजेताओं को 5 लाख रुपये इनामी राशी के तौर पर भी दिए गए हैं.

बता दें कि यह पहला मौका है जब इस इस शो में दो कंटेस्टेंट को विजेता चुना गया है. हिमेश रेश्मिया, नेहा कक्कड़ और जावेद अली इस सीजन के मुख्य जज थे, जबकि आदित्य नारायण ने इस शो को होस्ट किया था. श्रेयान और अंजलि के अलावा सोनाक्षी, ध्रूण, वैष्णव भी टॉप 6 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे.



'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप' के फिनाले के खास मौके पर कॉमेडियन कपिल शर्मा, भारती सिंह और रवि दुबे जैसे टीवी स्टार्स भी शो का हिस्सा बने. कपिल शर्मा इस शो में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन करने पहुंचे थे.

Reactions: 

Related

India News 4987425964909443519

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item