manjurajpatrika

हर्षिता दहिया हत्याकांड: गायिका की बहन ने अपने पति पर लगाया हत्या का आरोप

चंडीगढ़: हरियाणा की गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के एक दिन बाद बुधवार को उनकी बहन ने अपने पति पर आरोप लगाया कि गायिका की हत्या ...

चंडीगढ़: हरियाणा की गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या के एक दिन बाद बुधवार को उनकी बहन ने अपने पति पर आरोप लगाया कि गायिका की हत्या के पीछे उसका हाथ है. पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी. गायिका की बहन लता ने अपने पति दिनेश पर आरोप लगाया है कि उसने गायिका की हत्या इसलिए करा दी क्योंकि वह अपनी मां की हत्या के मामले में मुख्य गवाह थी. साल 2014 में हर्षिता की मां की हत्या हुई थी, जिसमें दिनेश आरोपी है.

पानीपत पुलिस ने बताया कि वह कोर्ट से वारंट लेने के बाद हर्षिता के जीजा दिनेश से पूछताछ करेगी. पुलिस उपाधीक्षक देशराज ने कहा, ‘ हमने झज्जर जेल में बंद दिनेश के प्रोडक्शन वारंट के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है. उसे यहां लाने के बाद हम उससे हत्या के मामले में पूछताछ करेंगे.’ पुलिस ने अभी तक इस हत्या के संबंध में किसी व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है. इस संबंध में जांच जारी है.

22 साल की हर्षिता की मंगलवार रात को अज्ञात हमलावरों ने हरियाणा के पानीपत जिले के चमारा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी थी. हर्षिता की उस समय गांव से कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद वापस घर लौट रही थीं. इसी बीच हर्षिता का एक वीडियो भी आया है जिसमें वह यह दावा करती दिखाई देती हैं कि हरियाणा के कुछ कलाकारों ने उन्हें धमकी दी है.

वीडियो में हर्षिता यह कहती दिखाई देती हैं, ‘ हमारे पेशे के कुछ कलाकार मुझे फोन के जरिए वीडियो डिलीट करने की धमकी दे रहे हैं और ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने की बात कह रहे हैं. मैंने अभी तक कुछ भी गलत नहीं बोला है. इसके बाद भी लोग मुझे धमकी दे रहे हैं. मैं किसी से नहीं डरती हूं.’ यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किस वीडियो के बारे में बात कर रही थीं. हर्षिता दिल्ली के नरेला में रहती थीं.
Reactions: 

Related

State News 8007368748158592108

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item