manjurajpatrika

फतेहपुर सीकरी में विदेशी कपल पर हमले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने योगी सरकार से रिपोर्ट मांगी

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी में युवाओं के एक समूह द्वारा स्विट्जरलैंड के एक युवा कपल पर हमला...

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रविवार को आगरा के फतेहपुर सीकरी में युवाओं के एक समूह द्वारा स्विट्जरलैंड के एक युवा कपल पर हमला करने की खबर पर उत्तर प्रदेश सरकार से जानकारी मांगी है. सुषमा ने यह भी कहा कि उनका कार्यालय प्रेमी जोड़े से मिलेगा. विदेश मंत्री ने ट्वीट किया, ‘मुझे अभी इस बारे में पता चला. मैंने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है. मेरे अधिकारी अस्पताल में उनसे मिलेंगे.’

खबर के अनुसार, फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह ने स्विट्जरलैंड के एक प्रेमी जोड़े का पीछा किया और पत्थरों एवं लाठियों से उन पर हमला किया जिससे दोनों घायल हो गए.

क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क (24) अपनी प्रेमिका मैरी द्रोज (24) के साथ 30 सितंबर को भारत आया था. क्लेर्क के हवाले से बताया गया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ आगरा में घूमने के बाद फतेहपुर सीकरी में रेलवे स्टेशन के निकट घूम रहा था तभी समूह ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और बाद में उन पर हमला किया.

खबर के अनुसार, जोड़े ने कहा कि वे जमीन पर घायल और खून से लथपथ पड़े थे और वहां खड़े लोग अपने मोबाइल फोन से उनका वीडियो बना रहे थे.
Reactions: 

Related

Uttar Pradesh 7418673791145925810

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item