manjurajpatrika

दो नाइजीरियाई गुटों के बीच मारपीट, अस्पताल के स्टाफ ने टॉयलेट में घुसकर बचाई जान

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली में नाइजीरियाई के रहने वाले दो गुटों के बीच साकेत इलाके में एक नर्सिंग होम के अंदर खूब मारपीट हुई जिसके चलते ...

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली में नाइजीरियाई के रहने वाले दो गुटों के बीच साकेत इलाके में एक नर्सिंग होम के अंदर खूब मारपीट हुई जिसके चलते अस्पताल स्टाफ ने टॉयलेट में छिपकर जान बचाई. करीब एक दर्जन नाइजीरियाई हाथों में तलवार, चापड़ और अन्य घातक हथियार लेकर अस्पताल में घुस आए और विरोधी गुट के नाइजीरियाई लोगों पर हमला बोल दिया. गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीट दिया. अस्पताल में भी तोड़फोड़ की. पुलिस के आते ही हमलावर भाग खड़े हुए.

पुलिस के मुताबिक, साकेत के जे ब्लॉक स्थित नीलू एंजल नर्सिंग होम में शनिवार तड़के 4 बजे खून से लथपथ तीन नाइजीरियाई आए. उनके एक दर्जन साथी बाहर खड़े थे. इसी बीच ऑटो में एक नाइजीरियाई आया. उसे देखते ही नाइजीरियाई अंदर घुस आए और रिसेप्शन के नजदीक ही हमला कर दिया.

खूनखराबा देख स्टाफ ने ऊपर जाने के दरवाजे लॉक कर दिए. ग्राउंड फ्लोर के स्टाफ ने टॉयलेट में घुसकर जान बचाई. पुलिस ने अस्पताल से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
Reactions: 

Related

New Delhi 2405471026810655343

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item