manjurajpatrika

CCTV कैमरे में कैद हुई दरिंदगी, घर के बाहर सो रही महिला से गैंगरेप, महिला ने पी रखी थी शराब

राजस्थान के जोधपुर से एक महिला के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां घर के बाहर सो रही एक महिला के साथ 3 युवकों ने अंधेरे का फा...

राजस्थान के जोधपुर से एक महिला के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां घर के बाहर सो रही एक महिला के साथ 3 युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर सरेआम रेप किया और मौके से फरार हो गए। गैंगरेप की ये वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना राजस्थान के जोधपुर प्रतापनगर इलाके की है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गई थी। देर रात शादी से लौटने के बाद दोनों पति-पत्नी घर के बाहर ही खाट पर लेट गए। लेकिन देर रात ठंड लगने की वजह से पति अंदर चला गया और महिला बाहर ही सोती रही। महिला के मुताबिक तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए और उसका मुंह दबाकर बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शादी में शराब पी रखी थी इसलिए वह पूरी ताकत से आरोपियों का विरोध नहीं कर सकी।

पीड़िता और उसके पति ने बुधवार सुबह प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस को शक है कि महिला के साथ रेप करने वाले आरोपी उसे पहले से जानते थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है मगर अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। लेकिन पुलिस ने वारदात की जगह के पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला को देखा कि तीन युवक रात में बाइक से आए एक युवक आसपास नजर रखता है। तो दो युवक बारी-बारी महिला से सामूहिक बलात्कार कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यहाँ देखिये सीसीटीवी में कैद हुई घटना….

Reactions: 

Related

State News 3297541543639619389

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item