manjurajpatrika

Whatsapp ने गड़बड़ी के लिए यूजर्स से मांगी माफी

भारत समेत दुनिया भर में मैसेजिंग एप वाट्सएप ने शुक्रवार को एकाएक काम करना बंद कर दिया था, जो थोड़ी देर की गड़बड़ी के बाद ठीक हो गया। इस द...

भारत समेत दुनिया भर में मैसेजिंग एप वाट्सएप ने शुक्रवार को एकाएक काम करना बंद कर दिया था, जो थोड़ी देर की गड़बड़ी के बाद ठीक हो गया। इस दौरान लोगों के ना सिर्फ मैसेज भेजने में बल्कि एप में लॉग इन करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ा था। इसे लेकर वाट्सएप ने अपने यूजर्स से माफी मांगी है। वाट्सएप के प्रवक्ता ने बताया, आज सुबह वाट्सएप के दुनिया भर के यूजर्स को एक घंटे के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा। यह खराबी दूर कर ली गई है और असुविधा के लिए हम माफी मांगते हैं।

स्वतंत्र वेबसाइट डाउनडिटेक्टर के मुताबिक फेसबुक के स्वामित्व वाली वाट्सएप के 60 फीसदी यूजर्स को यह परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि अब यह ठीक हो चुकी है और यूजर्स पहले की तरह संदेशों का आदान प्रदान कर रहे हैं। एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके ने बताया, “इसके अलावा 25 फीसदी लोगों को मैसेज प्राप्त करने में तथा 14 फीसदी लोगों को लॉग इन करने में परेशानी पेश आई। कई यूजर्स ने अपनी परेशानी बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर हैस वाट्सएपडाउन ट्रेंड करने लगा।

भारत में भी वाट्सएप में गड़बड़ी आई, जिससे लोगों को अपने मित्रों और परिवारवालों से जुड़ने में परेशानी हुई। इस साल मई में भी दुनिया भर में कई घंटों के लिए वाट्सएप में गड़बड़ी सामने आई थी। वाट्स के दुनिया भर में 1.3 अरब मासिक सक्रिय यूजर्स हैं और भारत में यह आंकड़ा 20 करोड़ से अधिक का है।

Jansatta.Com
Reactions: 

Related

Technology 4271167067152752949

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item