manjurajpatrika

बगावत पर उतरे AAP नेता सुखपाल खैरा, कल केजरीवाल ने गिराई थी गाज

पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के भीतर इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से सुखपाल सिंह खैरा को ह...


पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के भीतर इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है। पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से सुखपाल सिंह खैरा को हटाने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है। खास बात यह है कि अब तो खैरा सीधे तौर पर पार्टी नेतृत्व को ही चुनौती देने पर आमाद हो गए हैं। 

बता दें कि कल पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने खैरा की जगह हरपाल सिंह चीमा को विधानसभा में विपक्ष का नेता नियुक्त करने का ऐलान किया था। पद से हटाने से पहले खैरा ने प्रदेश सह अध्यक्ष बलबीर सिंह पर विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से हटाने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। हालांकि बलबीर सिंह ने इस तरह के आरोपों का खंडन किया था।
इससे पहले खैरा पर पार्टी कार्यकर्ताओं से पैसे लेने के आरोप लगे थे। उस दौरान खैरा ने अपनी सफाई में कहा था कि बलबीर ने यह मामला पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने उठाया, जो बेहद दुखद था। उन्होंने कहा था, 'मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को इस वाकए के बारे में बताना चाहता हूं। मेरे खिलाफ साजिश चल रही है। मुझे बताया गया है कि वे मुझे विपक्ष के नेता के पद से हटाना चाहते हैं। वे दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व को भी गुमराह कर रहे हैं।'
खैरा ने आज बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बगावती होने के संकेत दे दिए। उन्होंने कहा कि जो पार्टी कार्यकर्ता और नेता यहां मेरे साथ मौजूद हैं, पार्टी नेतृत्व से फिर से अपने फैसले पर विचार करने की अपील करते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता पद से हटाने से निराश नहीं हैं।
उन्होंने कहा, 'अगर मुझे फिर से काम करने का मौका मिलता है तो उसी एजेंडे को आगे ले जाऊंगा, जो पंजाब के हित रहा है। मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरा साथ दिया और उन्हें बताना चाहता हूं कि यह वक्त और मजबूत होने का है।
Reactions: 

Related

State News 1140174616947267232

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item