manjurajpatrika

जम्मू कश्मीर: सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के ...

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रात के दौरान जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने गोली चला दी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में सुबह एक आतंकवादी मारा गया. मारे गये आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद डार के तौर पर की गई है. वह हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़ा था.

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गये हैं. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ समाप्त हो गयी है. उन्होंने कहा कि अभियान में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. मुठभेड़ में घायल एक आतंकवादी को अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस उसकी पहचान तथा अन्य विवरणों की तफ्तीश कर रही है.
Reactions: 

Related

Terrorism 3214180956909209875

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item