manjurajpatrika

अपने दोस्त मुजम्मिल सैय्यद के साथ सेक्स न करने पर हुई थी मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या: पुलिस

20 साल की मॉडल मानसी दीक्षित मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उसकी हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उसने अपने दोस्त के साथ सेक्स करने से मना कर दिया था। मानसी की लाश मुंबई के मलाड में कुछ दिन पहले एक सूटकेस में मिली थी। इस मामले में पुलिस ने 19 साल के मुजम्मिल सैय्यद को गिरफ्तार किया था। उसी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सेक्स के लिए मना करने पर उसने मानसी की हत्या कर दी। 

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों लंबे समय से दोस्त थे। मानसी रविवार की रात को सैय्यद से मिलने गई थी। सेक्स के लिए मना कर पर मुजम्मिल गुस्सा हो गया और उसने मॉडल मानसी के सिर पर एक स्टूल से हमला कर दिया। मुजम्मिल ने मानसी की लाश को घर में रखे एक सूटकेस में रखा फिर ओला बुक की और ड्राइवर से एयरपोर्ट चलने को कहा। बाद में उसने बीच रास्ते में ड्राइवर से मलाड में गाड़ी रोकने को कहा। वह वहां उतरा, एक झाड़ी के पास पहुंचा और सूटकेस को वहीं फेंक दिया। 

बाद में उसने ऑटो पकड़ा और फिर उसमें बैठकर कहीं चला गया। ओला ड्राइवर को कुछ शक हुआ, उसने फौरन पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने वह फोन नंबर मांगा, जिससे ओला बुक की गई थी। मोबाइल कंपनी से मंगाई गई डीटेल में यह नंबर मुजम्मिल सईद का निकला। उसका लोकेशन निकाला गया और चार घंटे में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अदालत में पेशी के बाद मुजम्मिल को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।
 मानसी दीक्षित राजस्थान की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडल के तौर पर काम कर रही थी। वह फिल्मों में भी काम की तलाश में थी। वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव थीं। फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें हैं जिसके जरिए मानसी अपने जीवन का फलसफा बताती हैं। मानसी ने फेसबुक पर अपनी प्रोफाइल पर बैकग्राउंड इमेज लगाई थी जिसमें लिखा था, 'आई एम मी, मैं, मैं हूं और यह तुम कभी नहीं हो सकते।' मानसी ने यह पोस्ट 4 साल पहले किया था, जब वह महज 16 साल की रही होगी।
दोस्तों के साथ घूमना-फिरना, मस्ती करना उन्हें काफी पसंद था। मानसी अपने करियर के मुताबिक खुद को ढाल रही थीं अपने परिवार की अहमियत को बखूबी समझती थीं। सोशल मीडिया में उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें हैं लेकिन एक तस्वीर अपने आप ध्यान खींचती है जिसमें उन्होंने हाथ में टैटू भी गुदवाया था। टैटू में उन्होंने हिंदी में मां गुदवाया था, जो यह बताता है कि वह अपनी मां के काफी करीब थी। 
Reactions: 

Related

Mumbai 6634458426834596797

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item