manjurajpatrika

#MeToo: रचेल वाईट ने साजिद खान पर लगाए संगीन इल्ज़ाम, कहा- झूठ बोलकर घर बुलाया और टॉप उतारने को कहा

मुंबई : फिल्म 'हमशकल्स' में बिपाशा बसु ने जिस रोल को निभाया था, उस रोल के ऑडिशन के लिए पहले रचेल वाईट नामक नई लड़की को बुलाया गय...

मुंबई: फिल्म 'हमशकल्स' में बिपाशा बसु ने जिस रोल को निभाया था, उस रोल के ऑडिशन के लिए पहले रचेल वाईट नामक नई लड़की को बुलाया गया था. साजिद ने ऑडिशन के बहाने रचेल को अपने घर पर बुलाया और फिर उनके साथ भी अश्लील हरकत की. सलोनी चोपड़ा और सिमरन कौर सूरी के बाद अब रचेल वाईट भी खुलकर साजिद खान के खिलाफ आ गई हैं और उनपर यौन शोषण के संगीन इल्जाम लगा दिये हैं.

उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण की दास्तां एबीपी न्यूज़ को सुनाई. रचेल ने बताया, 'मैं ऑडिशन देने के लिए कभी किसी के घर या कॉफी शॉप जैसी जगहों पर नहीं जातीं, मगर साजिद ने घर में अपनी मां के होने का बहाना बनाकर और अपने सर्वेंट की बीवी के प्रेग्नेंट होने का हवाला देकर मुझे घर पर बुलाया. लेकिन घर पर उनकी मां नहीं थीं और सर्वेंट ने मुझे उस कमरे तक छोड़ा, जो साजिद का बेडरूम था."

रचेल ने बताया, "साजिद के बेडरूम में जाने के बाद वो काफी असहज महसूस कर रहीं थीं. साजिद ने बातचीत शुरू होने से पहले ही कहा कि बंगाली लड़कियां बहुत हॉट होती हैं. मैंने पूछा उन्हें कैसे पता चला मेरे बंगाली होने के बारे में? तो साजिद ने हंसते हुए कहा कि मैंने तुम्हारे बारे में गूगल से काफी जानकारी जुटाई है."

इसके बाद जो हुआ, उसको बयां करते हुए रचेल का चेहरा काफी मुरझा गया. रचेल ने बताया, "साजिद अचानक एकदम मेरे करीब आ गये. उन्होंने मेरे सीने पर हाथ रख दिया और फिर बार-बार मेरे ब्रेस्ट को देखकर पूछने लगे कि क्या ये असली हैं?" ऐसे में मुझे समझ नहीं आया कि मैं उन्हें क्या कहूं. मैं स्तब्ध खड़ी रह गई."

साजिद खान की शर्मनाक हरकतें यहीं नहीं थमीं. रचेल ने आगे बताया, "साजिद ने मुझे कहा कि फिल्म में काफी बिकिनी सीन्स हैं. ऐस में मैं अपना टॉप उतारूं क्योंकि उन्हें मेरी बिकीनी बॉडी देखनी है. ये सुनने के बाद मैंने साजिद को कहा कि अगर ये उनका ऑफिस होता, तो मैं बिकीनी में परेड तक करने के लिए तैयार हो जाती, मगर मैं यहां ये सब नहीं कर सकती."

रचेल ने बताया कि उन्हें साजिद खान की इन अश्लील हरकतों से प्रॉब्लम थी, मगर साजिद को ये बात कतई समझ नहीं आ रही थी. रचेल ने कहा कि उस वक्त उनके मन में बस यही खयाल चल रहा था कि जैसे-तैसे वो साजिद के घर से सुरक्षित निकल जायें.

रचेल ने कहा कि इस घटना को लगभग पांच साल हो गये हैं, मगर आज भी इस घटना के बारे में सोचकर उन्हें सिहरन होती है. रचेल ने अब साजिद के खिलाफ 'इंडियन फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर असोसिएशन' में लिखित रूप से शिकायत की है.

रचेल को 'हमशक्सल' में तीसरी हीरोइन के तौर पर चुना जाना था, मगर बाद में रचेल की बजाय बिपाशा बासु को तीसरी हीरोइन के रूप में सेलेक्ट कर लिया गया.

बता दें कि हाल ही में बिपाशा बासु ने 'हमशकल्स' के दौरान साजिद खान के बुरे बर्ताव के खिलाफ लिखा था. जब एबीपी न्यूज़ ने बिपाशा से संपर्क किया, तो उन्होंने मैसेज कर हमें बताया कि साजिद ने कभी भी सेट पर उनके साथ कोई अश्लील हरकत नहीं की, मगर आमतौर पर लड़कियों के प्रति साजिद का व्यवहार बुरा ही होता था, जो उन्हें काफी डिस्टर्ब किया करता था. बिपाशा ने ये भी बताया कि साजिद लड़कियों के खिलाफ अक्सर भद्दे कमेंट भी पास किया करते थे.
Reactions: 

Related

Mumbai 5320140504462948193

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item