manjurajpatrika

जीजा की छेड़छाड़ से परेशान साली ने दी जान

कानपुर।  उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में जीजा की छेड़छाड़ से परेशान होकर ब्यूटीशियन साली ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी जीजा मृतका के ...

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में जीजा की छेड़छाड़ से परेशान होकर ब्यूटीशियन साली ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी जीजा मृतका के पार्लर में जाकर आये दिन छेड़छाड़ करता था। जिससे मृतका काफी डिप्रेशन में रहती थी। पुलिस ने मामले में मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। 

बजरिया थानाक्षेत्र के ब्रहमनगर हरिजन बस्ती रिटायर्ड कर्मी बेटी कल्पना काल्पनिक मोतीझील स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की बीते छह साल पूर्व कालपी स्थित शादी हुई थी। शादी के दो माह पूर्व दामाद का देहांत हो गया था। जिसके बाद बेटी बजरिया स्थित मायके रहती थी। पिता ने बताया कि बेटी मोतीझील स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। जिस पर दामाद का काकादेव निवासी बहनोई सनी बेटी को पार्लर आते जाते समय आये दिन परेशान करता था। इतना ही नहीं आरोपी रास्ते में बेटी के आगे अपनी बाइक लगा देता था। परिजनों को कहना है कि जीजा की छेड़छाड़ की शिकायत परिजनों ने आरोपी के परिवार से भी की लेकिन आरोपी के परिजन उल्टा बेटी को दोषी ठहराते हुए मृतका के परिवार वाले को भगा दिये। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 28 तारीख को जीजा बेटी के मोतीझील स्थित पार्लर पहुंच गया और अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करना लगा। महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने जीजा को दबोच लिया और पीटने के बाद स्वरुप नगर पुलिस को सौंप दिया। 

आरोप है कि पुलिस ने आरोपी पर बिना कार्यवाही किये उसे छोड़ दिया। जिस पर महिला डिप्रेशन में आ गयी और 29 तारीख को महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को परिजनों ने इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। उर्सला अस्पताल में महिला एसीएम ने मजिस्ट्रेटी बयान लिया। महिला ने एसीएम से छेड़छाड़ की किये जाने की बात कही। सोमवार को झुलसी महिला की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए आरोपी की तलाश शुरु कर दी गई है।



from Manju Raj Patrika https://ift.tt/2GlXN0p
Reactions: 

Related

Uttar Pradesh 8147595495448918867

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item