manjurajpatrika

बोरिंग सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने का ये हैं सुपर आइडिया

प्यार इश्क़ और मोहब्बत, ये सब एक समय के बाद इंसान में कम होने लगते हैं। इसके साथ ही अपने पार्टनर के प्रति रूचि भी कम होने लगती हैं। आज हम ...

प्यार इश्क़ और मोहब्बत, ये सब एक समय के बाद इंसान में कम होने लगते हैं। इसके साथ ही अपने पार्टनर के प्रति रूचि भी कम होने लगती हैं। आज हम आपको इस लेख के अंदर प्यार और रिश्ते को रिचार्ज करने के लिए या फिर कहे कि, बोरिंग सेक्स लाइफ को रिचार्ज करने का सुपर आइडिया बता रहे हैं। यदि आप अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ से परेशान हो चुके हैं तो इन टिप्स को जरूर अपनाएं – 

मिस्ड कॉल: यदि आपको लगने लगा हैं कि, आजकल आप अपने बैडरूम में पार्टनर के साथ कम बातें कर रहे हैं, जो आपके अलगाव का कारण बन सकती हैं। रिश्ते में प्यार को वापस लाने के लिए आपको पहले की तरह पार्टनर को मिस्ड कॉल करना होगा। 

फोरप्ले: सेक्स क्रिया में आपकी रूचि यदि कम होने लगी हैं तो, इसे वापस उत्पन्न करने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ कुछ हंसी-मजाक और रोमांटिक बातें करना शुरू करें। ऐसा करने से उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करें। अपनी बातों से उनमें रोमांस पैदा करने का प्रयास करें। 

नो मोर टेंशन: मौजूदा समय की जीवनशैली में टेंशन आम बात हो गई हैं। जोकि आपकी सेक्स लाइफ में काफी परेशानी पैदा करती हैं। ऐसे में आपको तनाव से दूर रहने का प्रयास करना चाहिए ताकि आपकी जिंदगी वापस पटरी पर आ सके। 

अपनी सेक्स लाइफ को बढ़ाने के लिए आप निश्चित समय के लिए पोर्न मूवीज या फिर अन्य रोमांटिक कहानी वाली फिल्मों का चयन अपनी पार्टनर के साथ देखने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा पार्टनेट को घर से दूर होटल में ले जाकर उन्हें ख़ास रोमांटिक अनुभव दे सकते हैं। हमारी राय ये हैं कि, कभी भी आप अपने पार्टनेर को सेक्स के लिए जबरदस्ती नहीं करें। इससे आप दोनों का मूड ख़राब होगा और इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ेगा।



from Manju Raj Patrika https://ift.tt/2Giy88U
Reactions: 

Related

Sex 214896729071894529

Post a Comment

emo-but-icon

Popular

item